Saturday, May 23, 2015

4PM News साले मादर… तेरी माँ की… भो… वाले खोद के गाड़ देंगे…

http://www.4pm.co.in/archives/1109 

साले मादर… तेरी माँ की… भो… वाले खोद के गाड़ देंगे…

  • यह प्यारे वचन हैं सरकार के योग्य मंत्री विनोद सिंह उर्फ पंडित सिंह के…
  • फेसबुक पर हिन्दुस्तान में छपी मंत्री की खबर लगाना भारी पड़ गया गोंड़ा के नौजवान आकाश अग्रवाल को
  • मंत्री विनोद सिंह उर्फ पंडित सिंह ने जी भर कर गंदी-गंदी गालियां दीं और जान से मारने की धमकी
  • पहले भी सीएमओ का अपहरण कराने के बाद मंत्रिमंडल से बर्खास्त हो चुके हैं मंत्री विनोद सिंह 
sanjay sharma editor5लखनऊ। मेरा बहुत मन है कि उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री विनोद सिंह ने एक नौजवान से जो कुछ कहा वो मैं शब्दश: आपके सामने लिख दूं। मगर पत्रकारिता की मजबूरियां हैं कि अखबार में गालियां नहीं लिखी जा सकती। उन गालियों को पूरा न लिखकर हम मंत्री द्वारा एक अग्रवाल बिरादरी के नौजवान को उसकी बिरादरी और उसके परिवार को लेकर दी गई गालियां आपके सामने रख रहे हैं। जिससे आप भी जान सके सरकार में कितने-कितने संस्कारवान मंत्री हैं और यही मंत्री आपके भाग्यविधाता हैं। मुझे यकीन है कि यह सिस्टम इस मंत्री को उसकी हैसियत जरूर बतायेगा और अगर इस मंत्री को उसकी हैसियत नहीं बताई गई तो यह गालियां आने वाले दिनों में कभी मुझे कभी आपको भी मिल सकती हैं।
दरअसल हिन्दुस्तान अखबार ने गोंडा में एक खबर छापी थी कि किस तरह मंत्री की गाड़ी में लगी काली फिल्म उतार दी गयी। इस खबर को गोंडा में रहने वाले नौजवान आकाश अग्रवाल ने अपनी फेसबुक पर लगा दिया। मंत्री को इसके चमचों ने जाकर पूरी सूचना दी। मंत्री का पारा चढ़ गया और उन्होंने अपने मोबाइल नम्बर ९९८४३९३००० से इस नौजवान को धमकाना शुरु कर दिया।

मंत्री द्वारा दी गयी गालियों को खुद सुनने के लिए यहाँ क्लिक करें→  


आप भी जानिए मंत्री की शालीन भाषा…
23May page-1साले क्या लिखा था… पंडित सिंह बोल रहे हैं मादर.. तेरी लौडिया चो… पूरी न्यूज लिख साले.. तेरी मेहतारी चो… साले भो… में डालकर मार डालूंगा मादर… तेरी मां को चो… साले तेरी मां की… तेरी मां को… साले अग्रवाल मादर… तेरे बाप का नम्बर क्या है मादर… लगा भो…वाले को, मादर… बृजभूषण से अपनी लौडिया चु…
आकाश: ऐसा कुछ नहीं है मंत्री जी आपको गलत फहमी हुई है।
तेरी लौडिय़ा चो… भो… तेरे बाप का नम्बर क्या मादर… साले बहन… मादर… गां… मराते हो बृजभूषण से तो बौरा रहे हो। तेरी मैया चो… तेरी मां को चो… मादर… बात करा अपने बाप से मादर… तेरी मेहतारी चो… मादर… अपने बाप का नम्बर दे मादर… तेरी मां को चो… साले मादर…. साले मादर.. दो पैसे कमा लिये दवाई ववाई बेचकर तो बौरा गये। मादर… बहन… बृजभूषण ने कह दिया भो… साले फेसबुक पर लिखते हैं मादर… फिर लिख मादर… यह भी लिख कि मैंने गाली दी।
यह आडियो 4पीएम के पास मौजूद है। सरकार के मंत्री विनोद सिंह ने जो-जो कहा बस उन गालियों को पूरा न लिखकर हमने सांकेतिक भाषा में लिख दिया है।
पंडित सिंह का गोंड़ा में खासा आतंक है। वह केवल गालियां देने से ही खुश नहीं हुए उन्होंने नितेश सिंह दारोगा को आकाश की दुकान पर भेज दिया। दुकान पर आकर कोतवाल शिवपति सिंह को फोन मिलाकर आकाश के पिता अशोक कुमार अग्रवाल से बता कराई और उसी दौरान फोन माध्यमिक शिक्षा राज्यमंत्री पंडित सिंह को दे दिया। मंत्री ने फिर आकाश के पिता को गाली दी और कहा कि फर्जी मुकदमे लगाकर ऐसा हाल करूंगा कि मरकर ही छूटोगे। पुलिस ने उसकी दुकान बंद करा दी और दुकान के आगे ठेले लगवा दिए। पीडि़त आकाश ने यूपी के डीजीपी को खत लिखकर पूरे मामले की जानकारी दे दी है।
मंत्री विनोद सिंह की दंबगई का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भर्ती के मामले में अपने हथियारबंद साथियों के साथ विनोद सिंह सीएमओ का घर से अपहरण कर लाये थे। मामला तूल पकडऩे के बाद उनको मंत्रिमंडल से बर्खास्त कर दिया गया था। मगर बाद में फिर उनको मंत्रिमण्डल में ले लिया गया।

मंत्री द्वारा दी गयी गालियों को खुद सुनने के लिए यहाँ क्लिक करें→  


इस मामले की जानकारी कुछ लोगों से मौखिक मिली है लिखित रूप से कोई शिकायत नहीं आयी है। उनसे यह पूछने पर कि क्या मौखिक रूप से शिकायत मिलने पर क्या कार्रवाही नहीं होती है तो उन्होंने कहा कि मौखिक रूप से लडक़ी छेडऩे की शिकायत भी मिलती रहती है। हालांकि कुछ देर बाद उन्होंने फोन करके कहा कि शासन के मंत्री का मामला है ऐसे में बिना लिखित कार्रवाई हम कैसे कर सकते हैं।
-राजेश पाण्डेय, एसपी, गोंडा

भाजपा प्रवक्ता डां. चंद्रमोहन ने कहा है कि प्रदेश में खाकी और खादी की गुंडागर्दी से आम आदमी का जीवन बेहाल हो गया है। कब किसी शरीफ आदमी को बेइज्जती का सामना करना पड़ जाय कहना मुश्किल है। उन्होंने कहा कि अगर प्रदेश सरकार का मंत्री खुले आम इस तरह की गालियां बक रहा है तो साफ है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था जैसी कोई बात नहीं है। और यहां जंगलराज है।
डॉ. चंद्रमोहन, प्रवक्ता भाजपा

No comments:

Post a Comment