Thursday, November 26, 2015

ईमानदारी का जेम्स बांड अमिताभ ठाकुर निकला भाजपाई एजेंट -इमरोज़ खां

इमरोज खा
 
सूबे की अखिलेश सरकार के खिलाफ़ मुहिम चलाने वाले आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने एक बयान में अपने को खुल्लम खुल्ला इन्तेफा पसंद हिन्दू वादी बताया और उनकी धर्म पत्नी तो बाकायदा भाजपा ज्वाइन करने का एलान कर चुकी है। जी हा ये वही अमिताभ ठाकुर है जिसने सपा सुप्रीमो का फ़ोन जेम्स बांड बनके टेप किया और हमदर्दी हासिल की जिसमे तमाम सेक्युलर वादी भी थे जो अमिताभ की चाल समझ नही पाए।
अमिताभ ठाकुर सपा सरकार को अदालतों से चुनौती देने के लिए जनहित याचिकाओ के आदि है। बेगुनाह मुस्लिम लडको को जो कि सालो से जेलों में बंद थे जब सपा सरकार आगे जाके इनकी रिहाई की तरफ बढती है तब अमिताभ और उसकी पत्नी अदालत में जाके फैसले को रोकते है और मीडिया में भी बेगुनाह मुस्लिम लडको को आतंकवादी कहके खूब जोर शोर से चिल्ला के अवाम में गलत पैगाम देते है।

अगर अमिताभ के पुराने रिकॉर्ड को देख लिया जाता तो इस आईपीएस का संघी मुखौटा दिख जाता लेकिन अमिताभ ने ईमानदारी का बुर्का पहन के देश को गुमराह किया। नासमझ मुसलमान भी उसके अजेंडे को समझने में नाकाम रहे।

अमिताभ ने ख़ुद अरबो की भू संपत्ति लखनऊ और दुसरे शहरो में खडी की है मगर सपा सरकार को करप्शन में घेरने में ऐसे जुनूनी हो गये जैसे कोई उन्होंने इमानदारी का सर्टिफिकेट बाटने वाला कोई विश्वविधालय खोल रखा हो।

उसी समय तमाम सोर्सेज का कहना था की सूबे की सरकार को बदनाम करने के लिए भाजपा के एजेंट के रूप में अमिताभ ठाकुर काम कर रहे है। और एक दिन सपा सुप्रीमो के फ़ोन टेप करके अमिताभ मीडिया में डिस्ट्रीब्यूट करके हीरो बनने की कोशिश करते है। जिस पे बाद में सपा सरकार का रिटर्न गिफ्ट भी मिलता है।
और फिर अमिताभ की इमानदारी की पोल खुल जाती है सारी प्रॉपर्टी जिसको आईपीएस छुपाता रहा है ,सबके सामने खुल जाती है।

लेकिन अब अमिताभ ठाकुर अशोक सिंघल की मौत से दुखी होकर अपने बयानात पे साफ़ तौर पे अपने को भाजपा से मुतासिर होने का इकरार करते है .आईपीएस ने आमिर खां के बयान पे भी खिन्न होके अब आमिर खां की फ़िल्म ना देखने का इरादा ज़ाहिर किया .अपने को हिन्दू वादी और सेक्युलर का मजाक बनाने से भी इस आईपीएस ने ज़रा भी शर्म महसूस नही की।

अब चुकी इमानदारी के इस जेम्स बांड ने अपने को कट्टर हिंदूवादी और भाजपाई होने का इकरार कर लिया है फिर ये मानने में कोई हर्ज़ नही की आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने सपा सरकार और सपा सुप्रीमो के खिलाफ़ मुहिम राजनीति से प्रेरित होकार चलाई।

और जब भाजपाई समर्थक अपने हर ज़वाब में इलज़ाम लगाने वाले को कांग्रेसी एजेंट कह के बच निकलते है फिर अमिताभ ठाकुर के प्रोपगंडे में उनका वही ज़वाब सपा के लिए ज़वाब होगा जिसका अब भाजपा के पास क्या ज़वाब होगा।




http://specialcoveragenews.in/2015/11/26/the-james-bond-actor-turned-bjp-agent-honesty-laird/

1 comment:

  1. अमिताभ ठाकुर सच्चे देशभक्त हैं, हिन्दू हिंदूवादी नहीं तो क्या मुस्लिमवादी होगा ! भाजपा के प्रति अगर झुकाव है तो इसमें बुराई क्या है । मुस्लिम सोच यह है कि सारे हिन्दू मुसलमानों के तुष्टीकरण में लगे रहें, वह काम ये नहीं कर रहे और यह बढ़िया बात है ।

    ReplyDelete